Wednesday 27 December 2017

ऑप्टिमेट्री की मास्टरफ़ेक्स समीक्षा


हेजिंग रातों-रात ब्याज दर (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक करें ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट का आकार 1 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड टाइप यूरोयुएसडी पर फिक्स्ड स्प्रेड, पिप्स 2 स्केलिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक डॉट 4 के बाद मार्जिन कॉल स्तर 1 स्टॉप-आउट स्तर 1 न्यूनतम आदेशों को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 4 मुद्रा जोड़े की संख्या 28 विशेष नोट्स कुल अधिकतम मात्रा का आदेश 100 है। इतिहास देखें इतिहास छुपाएं हेजिंग रातों रात ब्याज दर (स्वैप) ट्रेलिंग रोक लंबित आदेश एक-क्लिक व्यापार मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम खाता आकार 5 न्यूनतम स्थिति आकार 1 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर फिक्स्ड स्प्रेड, पीपस 2 स्केलिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक 4 के बाद डॉट 4 मार्जिन कॉल स्तर 1 स्टॉप-आउट स्तर 1 ऑर्डर को सीमित करने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 4 नंबर मुद्रा जोड़े का 28 इतिहास इतिहास देखें इतिहास छुपाएं हेजिंग रातों रात ब्याज दर (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट साइज 500 न्यूनतम स्थिति आकार 1 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैल, पीईएस 0.2 EURUSD पर न्यूनतम फैल, पीएएस 0.1 कमीशन (एक-तरफा) प्रति 1 एसटीडी। बहुत 2.40 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुक्रमित ट्रेडिंग उपकरण अंक 4 या 5 के बाद अंक मार्जिन कॉल स्तर 100 स्टॉप-आउट स्तर 60 मुद्रा जोड़े की संख्या 23 इतिहास इतिहास देखें इतिहास छुपाएं हेजिंग रातों रात ब्याज दर (स्वैप) ट्रेलिंग रोक लंबित आदेश एक-क्लिक व्यापार मोबाइल व्यापार स्वचालित व्यापार न्यूनतम खाता आकार 500 न्यूनतम स्थिति आकार 0.1 बहुत स्प्रेड प्रकार EURUSD पर फिक्स्ड स्प्रेड, पिप्स 2 स्केलिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक 4 या 5 के बाद अंक मार्जिन कॉल स्तर 1 स्टॉप-आउट स्तर 1 न्यूनतम आदेश को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 4 इतिहास इतिहास को छुपाएं इतिहास छिपाएं प्रीमियर ऑनलाइन एनबीईओ रिस स्टडी टूल प्रीमियर ऑनलाइन एनबीईओ री रीड टूल मैं बोर्ड के भाग 1 के लिए तैयार करने के लिए ऑप्टोप्रप का इस्तेमाल करता हूं। मुझे सबसे अधिक पसंद आया था कि यह शक्तियों और कमजोरियों के क्षेत्रों के संदर्भ में मेरी पढ़ाई में मार्गदर्शन करने में मदद करता है। मुझे जवाब स्पष्टीकरण बहुत ही उपयोगी साबित हुआ। जब लोग मुझसे पूछते हैं कि बोर्ड पर सफल होने के लिए उन्हें क्या पढ़ना चाहिए, तो ऑप्टोपीप हमेशा मेरी पहली सिफारिश है। मैंने सोचा कि सवाल बहुत अच्छी तरह से बनाया गया था, बहुत नैदानिक ​​आधारित है, और वे सचमुच स्नातक छात्र को शुरू करने के लिए एक महान तैयारी परिलक्षित जब ओप्टोमेट्री रोगी देखभाल में। माई। साउथर्न कॉलेज ऑफ ऑप्टोमेट्री यह एनबीईओ के भाग 1 के अध्ययन के लिए उपयोग करने के लिए एक अविश्वसनीय संसाधन था। मैंने ऑप्टोप्रप का उपयोग मुझे उस सामग्री को दिखाने के लिए किया था जिसे मैं अच्छी तरह जानता था और जिस सामग्री पर मुझे ब्रश करने की आवश्यकता थी I यह मेरी कक्षा के नोट्स के माध्यम से पढ़ने में बहुत समय तक कट गया मैं अभ्यास सवालों के द्वारा सबसे अच्छा सीखता हूं और ऑप्टोपीप इस के लिए अविश्वसनीय था। धन्यवाद ऑप्टो पीआरपी जस्टिन ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी ऑप्टोपैप एनबीईओ की महत्ता में एक बड़ी संपत्ति थी। वे परीक्षा के अनुभव को जितनी बारीकी से अनुकरण करते हैं और बोर्डों के साथ ही आपके अभ्यास के लिए अपने ज्ञान के निर्माण के लिए प्रश्नों का स्पष्टीकरण प्रदान करते हैं। Kambiz। वेस्टर्न यूनिवर्सिटी ऑफ़ हेल्थ साईंसिस कॉलेज ऑफ़ ऑप्टोमेट्री क्या ऑप्टो पीआरप ने मुझे दिया था कि मैं नैदानिक ​​रूप से प्रश्नों के माध्यम से सोचने का एक तरीका था। एक किताब से शुद्ध यादगार अभी तक बहुत दूर है। ओब्लोपोरे ने एनबीईओ परीक्षाओं के लिए मुझे तैयार करने में बहुत मददगार एनबीईओ परीक्षा लेने से पहले और अधिक आसानी से महसूस करने के लिए मैं ऑप्टोप्रप कोर्स को लेने और उसे पूरा करने की सलाह देता हूं। ऑप्टोपरेप उन उपकरणों में से एक थे जिन्हें मैं बोर्ड पार्ट 1 और 2 के लिए अध्ययन करता था। यह मेरे पास दृष्टिकोण करने, सोचने, और बोर्ड के सवालों के जवाब देने के लिए एक शानदार तरीका था। एक बात जो मुझे ऑप्टोप्रेप करने से मिली, यह है कि वास्तव में इन परीक्षाओं के लिए तैयार करने के लिए अभ्यास प्रश्न महत्वपूर्ण हैं अकेले पढ़ना आपको केवल इतना सिखा सकता है, लेकिन अभ्यास प्रश्नों से वास्तव में आप वास्तव में उसके लिए बैठने से पहले बोर्ड परीक्षा लेने का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। ऑप्टोप्रप अपने सभी सवालों के जवाब बताते हैं और वे सही या गलत क्यों हैं, मुख्य बिंदुओं पर जोर देने के साथ ही आपको न केवल प्रैक्टिस सवालों के जवाब देने में अच्छी तरह से न केवल वास्तविक बोर्ड परीक्षा में पाए गए विषयों पर अपने ज्ञान का विस्तार करने की इजाजत देता है। । मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूं कि छात्रों ने अपने अध्ययन बोर्ड कार्यक्रम की भाग 1 और भाग 2 के लिए इस अध्ययन कार्यक्रम का उपयोग किया। मुझे लगा कि यह बोर्ड पर सवालों के सवाल कैसे होगा, यह महसूस करने के लिए यह एक अच्छा उत्पाद था। मैंने इसे डॉ। रेमटटन्स एनाटॉमी बुक और एक और समीक्षा गाइड पढ़कर पूरक बनाया। मुझे लगता है कि आप अपने संसाधनों के मुकाबले अधिक पैसा कमाते हैं। MaKay। प्रशांत विश्वविद्यालय ऑप्टोप्रॉप परीक्षा लेने मोड में आने का एक शानदार तरीका था। अत्यधिक सुझाव देते हैं कि ऑप्टोप्रप वास्तव में एनबीईओ भाग I के लिए मेरे प्रयासों को ध्यान में लाकर मदद करता है। मैं इसे सबसे अधिक पसंद करता हूं क्योंकि मैं हमेशा नीचे समय पर समीक्षा कर सकता था। राहेल। वेस्टर्न यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साईंसिस कॉलेज ऑफ ऑप्टोमैट्री आपको सभी को धन्यवाद। मैंने भाग 1 के लिए आपकी सेवाओं का इस्तेमाल किया। रयान। पर्टो रीको के इंटर अमेरिकन विश्वविद्यालय मैं सवालों के मानकीकृत और पेशेवर अभिविन्यास से बहुत प्रभावित हुआ था। अन्य संसाधन भी महान संसाधन हैं, लेकिन इस पहलू की कमी है यहां तक ​​कि अगर मैं बोर्डों पर एक विषय के साथ संघर्ष कर रहा था, तो मैंने कम से कम एक समान परिदृश्य को आपके प्रश्नों को तैयार करने के रूप में देखा था। इस संगठन के कारण, मैं आपकी पार्ट II की तैयारी भी खरीदूंगा। भाग I पर सफल होने में मुझे मार्गदर्शन करने में मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद। महान अतिरिक्त अध्ययन टूल जो मुझे एनबीईओ सेटअप के साथ और अधिक सहज बनाने में मदद करता है जब मैंने परीक्षा ली, तो मुझे प्रारूप पता था और जाने के लिए तैयार था। नैश। इंडियाना विश्वविद्यालय ऑनलाइन और सुविधाजनक मेरी शर्तों पर अध्ययन, जब भी मैं चाहता था मोबाइल उपयोग बहुत आसान था आईडी अत्यधिक ऑप्टोपीप की सलाह देते हैं क्या कुछ भी अलग तरह से किया है मसूद। ओहियो स्टेट यूनिवर्सिटी ने मुझे महसूस किया कि ऑप्टोप्रप 2 भाग के लिए एक महान तैयारी थी। कोई आश्चर्य नहीं था और मैं वास्तविक प्रारूप से पहले कंप्यूटर प्रारूप का अभ्यास करने में सक्षम था। मुझे लगा कि यह हर पैसा लायक था ऑप्टोप्रप एक महान काम करता है और मुझे खुशी है कि मैंने यह किया है। ऑप्टो पीआरपी भाग 2 गाइड ने परीक्षा में प्रयुक्त सवालों के प्रारूप को समझने में मुझे मदद की, और सही और गलत उत्तर के लिए स्पष्टीकरण बहुत उपयोगी थे। मुझे केवल एक ही मामले को पूरा करने का विकल्प पसंद आया, अगर मेरे पास कुछ ही मिनट शेष थे, और बड़ा मामला उदाहरण जब मैं वास्तव में उन पर अधिक समय बिताना चाहता था। तस्वीरों और मामले और दवा की सूचियों तक आसान पहुंच भी एक प्लस है। मैं इस पाठ्यक्रम को किसी भी भाग के लिए और अधिक तैयार करने की सलाह देगा। मैंने सोचा था कि ऑप्टोप्रेश प्रारूप और प्रश्न एनबीईओ भाग 2 के लिए बहुत अच्छी तैयारी कर रहे थे। प्रारूप ने अध्ययन करने के लिए प्रेरित होने के लिए आसान बना दिया। धन्यवाद याकूब प्रशांत विश्वविद्यालय भाग 2 के प्रारूप का अभ्यास करने के लिए एक शानदार तरीका मुझे परीक्षाओं में कुशलतापूर्वक प्रश्नों के माध्यम से नेविगेट करने में मदद मिली I ऑप्टोपीप एनबीईओ पार्ट II की तैयारी के लिए एक उत्कृष्ट स्रोत है। स्वयं का परीक्षण करने के लिए इंटरेक्टिव सिम्युलेटर, लोगों के ज्ञान का आकलन करने का एक शानदार तरीका है और इस प्रकार एक अध्ययन योजना तैयार करता है I परीक्षा के दौरान और अधिक सहज महसूस करता था क्योंकि लेआउट ऑप्टोप्रॉप भाग II के समान था। माइकल। वेस्टर्न यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज कॉलेज ऑफ ओप्टोमैट्री ने मुझे सोचा था कि ओब्लोपीप एनबीईओ भाग 2 की तैयारी में एक बहुमूल्य उपकरण था। मुझे पसंद आया कि प्रश्नों और उत्तरों की समीक्षा के दौरान, सही उत्तर दोनों के लिए स्पष्टीकरण दिए गए थे और इसका कारण भी गलत उत्तर थे गलत। मैंने हाल ही में अगस्त के लिए अपने भाग के लिए बोर्ड परीक्षा की तैयारी में अपने कार्यक्रम खरीदे हैं और मैं आपके साथ साझा करने के लिए बहुत खुश हूं कि मैंने अपने कैरियर में इस 10 साल की बाधा को सफलतापूर्वक पूरा करने में मदद की है। मैंने सचमुच सभी प्रकार की किताबें, अन्य समीक्षा पाठ्यक्रम, एक ट्यूटोरियल पर खरीदी सहित सभी चीजों की कोशिश की है, लेकिन आपकी वेबसाइट स्पष्टीकरण के साथ पूरी तरह से पूरी तरह से थीं और वास्तविक परीक्षा प्रारूप को बारीकी से समान रूप से समझाती है जो मेरा मानना ​​है कि सफलता के लिए इसकी जरुरत है। सुपर उत्साहित और इच्छा आप सफलता जारी रखा मैं निश्चित रूप से सभी को जानता हूं जो मुझे पता है। मरियम। सैलस यूनिवर्सिटी आपकी वेबसाइट मेरे लिए एक लाइफ्सवेस्टर थी मैंने भाग 1 परीक्षा कई बार ली थी, केवल एक मुट्ठी भर सवालों से कटौती नहीं हुई थी आपके सभी समीक्षा प्रश्नों के बाद, मैं वास्तव में प्रश्नों के माध्यम से सोचने के लिए और अधिक प्रभावी ढंग से सीख चुका हूं और यह वास्तव में अवधारणाओं की मेरी समझ को मजबूत करता है। यह निश्चित रूप से पैसा अच्छी तरह से खर्च किया गया था मैंने 1 टन प्रश्नों के द्वारा भाग 1 परीक्षा उत्तीर्ण की और मैं आपके उत्पाद के लिए यह सब कुछ देना चाहता हूं। मैं अपनी वेबसाइट को अपने सहयोगियों को सुझाऊंगा। एक बार फिर धन्यवाद। पामेला। इंडियाना यूनिवर्सिटी ऑफ़ ओप्टोमेट्री

No comments:

Post a Comment