Saturday 18 November 2017

विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी फिलीपींस के इतिहास में


हमारे ग्राहकों का 95.8 अपने दोस्तों को प्रिय ग्राहक, प्रिय ग्राहक, अपने नियोजित सर्वर के रखरखाव के कारण एमट्रैडिंग की सलाह देंगे, आप वर्तमान में ट्रेडर्स कक्ष तक पहुंचने में असमर्थ हैं। यह नियमित डाउनटाइम है जो XX जीएमटी तक चलना चाहिए। लेकिन यदि थोड़े समय पर चलें, तो यदि आवश्यक हो कृपया चिंता न करें, आपकी व्यक्तिगत जानकारी सुरक्षित है और हमारी सेवाओं के किसी अन्य पहलू में कोई बदलाव नहीं होगा। इस असुविधा के लिए कृपया हमारी क्षमा याचना स्वीकार करें। यदि आपके पास इस प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमारी सहायता टीम को एक ईमेल भेजें: supportmtrading समझने के लिए धन्यवाद। जोखिम चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा या अनुबंध जोखिम का उच्च स्तर रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। एक संभावना है कि आप अपने संपूर्ण निवेश के बराबर या उससे अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं। इसलिए, आपको निवेश या पैसे का जोखिम नहीं लेना चाहिए, जिससे आप खो सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सभी जोखिमों को समझें। सर्विसकॉम लिमिटेड सेवाओं का उपयोग करने से पहले, कृपया व्यापार से जुड़े जोखिमों को स्वीकार करें। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। सर्विस कॉम लिमिटेड की सलाह है कि आप एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेंगे। सर्विस कॉम लिमिटेड की प्रतिलिपि। सुरक्षा और विनिमय आयोग द्वारा अधिकृत और विनियमित गोपनीयता नीति नियम और शर्तें व्यापार की शर्तेंयह मुझे दुःखी बनाता है जब एक दोस्त आपके लिए एक सपना तैयार करना चाहता है, जो आपके साथ एक करीबी दोस्त के साथ मज़ेदार हो सकता है , लेकिन कम से कम अवधि के लक्ष्य और त्वरित अनुग्रह के प्रलोभन की वजह से अपने सपने को आगे बढ़ाने का नहीं चुना। जैसे मुझे हमेशा विश्वास है, सफलता की राह एक अकेला सड़क है आप दोस्तों को खो देंगे क्योंकि सभी लोगों को एक ही अवसर और भविष्य को देखना नहीं है जो आप देखना चाहते हैं। एक सफल व्यक्ति भी जारी रखने के लिए साहसी है, वह सब कुछ खोने के बाद भी है, और यहां तक ​​कि अगर यात्रा उसकी है, अकेले पीछा करने के लिए, वह अभी भी चल जाएगा। किसी भी प्रयास में एक लक्ष्य पर केंद्रित होना महत्वपूर्ण है एक ही व्यवसाय पर आपके सभी प्रयास और समय खर्च करना यह सफल बनाता है हमारे समय के दूरदृष्टि देखें मैं आपके साथ ईमानदार रहूंगा चूंकि आपने विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए अपना रास्ता शुरू कर दिया है कभी इसके साथ पैसे कमाने की उम्मीद नहीं है कम से कम पहले कुछ वर्षों में नहीं। इससे भी अधिक यदि आपके पास दूसरा काम है और यह अंश समय कर रहा है यह सच हैं। एक अंशकालिक व्यापारी होने के कारण बाजार को हरा करने की अपेक्षा न करें। एक आधा assed प्रयास के साथ अमीर होने की उम्मीद मत करो ऐसा करने का मतलब केवल इसका मतलब है कि आप बाजार को कम करके देखते हैं। अब USDJPY के लिए अब एक अच्छा मौका है यह एक रिट्रेस हो सकता है साप्ताहिक चार्ट भी कमजोरी दिखा रहा है व्यापार अपने जोखिम पर करें। मैं 1 सप्ताह के लिए एक हफ्ते में था इसका कारण यह है कि मैंने एक मार्शल आर्ट में भाग लिया, पूर्ण संपर्क, दस्तखत कराटे प्रतियोगिता और मैं घायल हो गया था। मुझे पूरी तरह से ठीक करने के लिए एक हफ्ते ले गए और इसलिए मैं वापस आ गया। आप नीचे दिए गए वीडियो को किस तरह का कराटे का अभ्यास कर सकते हैं I मैं don8217t मेरे मैच के वीडियो है, लेकिन आप मुझे बाहर खटखटाया जा रहा है कल्पना कर सकते हैं। पी उन दिनों के दौरान, मैं अपनी रणनीति का परीक्षण वापस कर रहा था दिन में, दिन बाहर और मैं आज रात को सोने से पहले अपनी रणनीति का समर्थन करूँगा रोज रोज। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं अपनी योजना का पालन करे। इसे दूसरी प्रकृति बनाने के लिए इसका कारण यह है कि मैं अपनी योजना को मजबूत करना चाहता हूं मुझे एक निश्चित, कंक्रीट का लक्ष्य रखना है अगर मैं कहता हूं, मैं 2018 तक एक करोड़पति बनना चाहता हूं, मुझे इसे हासिल करने के लिए कम से कम एक योजना होनी चाहिए और यह पुष्टि हो सकती है कि ऐसा हो सकता है, कि यह संभव हो सके और यह निश्चित रूप से संभव है विदेशी मुद्रा में प्रति माह 25,000 तक पहुंचने का लक्ष्य केवल एक अंतिम लक्ष्य 8211 तक फैलता है विदेशी मुद्रा में 1,000,000 अर्जित करने के लिए। पिछला परीक्षण के साथ, कम से कम समय मैं 3 8211 5 वर्षों तक पहुंच सकता हूं। अगर और केवल अगर मैं अपनी योजना का पालन करें हर टूटी हुई योजना केवल मुझे और अधिक देरी करेगी मेरा एक और लक्ष्य दुनिया में हर समय है। परम स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए विदेशी मुद्रा मेरा अंतिम वाहन है मैं खुद को 1 8211 3 महीने में कारोबार कर रहा हूं, लेकिन एक साल तक रहने के लिए मेरे लिए लाभ काफी हैं। यह रणनीति संभव है कि मैं वापस परीक्षण कर रहा हूं। मैं सिर्फ आशा करता हूं कि बाजार में इसे अमान्य बनाने के लिए पर्याप्त परिवर्तन नहीं होता है पागल क्योंकि यह ध्वनि हो सकता है इस योजना और व्यापार के लिए केवल लापता टुकड़ा धैर्य है। यह बहुत है। जो कुछ इंतजार करता है वह सब कुछ उसके पास आ जाता है मुझे इस विचार को मेरे सिर में रखना है, कि मैं 3 8211 5 साल के समय में एक करोड़पति हूं, इसके लिए एकमात्र भुगतान अनुशासन और धैर्य है। मेरी राय में एक बुरा व्यापार बंद नहीं अब मैं भारी USDJPY में निवेश कर रहा हूं जोड़ी पर 4 पदों के साथ, मैं हमेशा मेरा स्टॉप लॉस लगाने के लिए सबसे नज़दीकी प्रतिरोध के लिए देखता हूं। आप don8217t बहुत अधिक खोना चाहते हैं जब प्रवृत्ति अचानक उलट जाती है कह सकते हैं कि रक्षात्मक खेलें। लेकिन यह अब तक बहुत अच्छा व्यापार लगता है। मैं लगभग सभी पैंट और I8217m को शुरू करने के लिए असली प्रवृत्ति के लिए इंतजार कर रहा है। पूंजी इस लेखन के रूप में 17 से ऊपर है वैसे, अब 8217 एक नया विदेशी मुद्रा व्यापार सबक बाहर आता है। इसके लायक पढ़ना मैंने अभी 8220 अमेज़िंग स्पाइडरमैन 8221 फिल्म के उद्घाटन को देखा और मुझे लगता है कि पहली फिल्म की तुलना में यह बेहतर है। चूंकि कॉमिक्स और पीटर पार्कर में असली कहानी से इसकी और अधिक संबंधित कॉमिक्स में असली स्पाइडरमैन की तरह एक मजेदार चरित्र, व्यंग्य और मजाकिया है आपको इसे देखना चाहिए। यह doesn8217t इस पद के साथ करने के लिए कुछ भी है, लेकिन, मैं सिर्फ यह तुम्हारे साथ साझा करना चाहते हैं USDJPY व्यापार पर हां अपडेट मैंने कुछ दिन पहले व्यापार खोला था। आप वास्तव में पहली बार देख सकते हैं कि मैंने इस व्यापार के बारे में ब्लॉग किया था। यह यहाँ है। इसकी एक छोटी सी तरफ जा रही व्यापार अभी, इस लिखित रूप में, हमने हमें लाभ की अच्छी मात्रा दी है और जोखिम अब शून्य है। जिसका अर्थ है, मैं इसके लिए और स्थिति जोड़ सकता हूं। इसे देखो, मुझे लगता है कि इसकी अद्भुत मैं अनुमान लगा रहा हूं कि यह नीचे जाना जारी रहेगा। नोट लें, 8220guessing8221 मैं कभी नहीं बताऊँगा कि I8217m एक व्यापार के बारे में यकीन है। वहाँ 8217 हमेशा एक रिवर्स की संभावना है। That8217 कैसे आप एक धोखाधड़ी विदेशी मुद्रा व्यापारी या विश्लेषक स्पॉट। उन्हें लगता है कि वे जानते हैं कि कीमत कहां जाएगी। They8217ll फैंसी शब्दों और सामान के साथ आते हैं, लेकिन यह सब सिर्फ आपको असुरक्षित रखने और खुद को बेहतर बनाने के लिए। आप देखते हैं, व्यापार सरल है इसकी आसान नहीं, लेकिन सरल आपको बस यह तय करना होगा कि यह ऊपर या नीचे जाएगा। सिर्फ यकीन है कि आप don8217t घर खो जब you8217re गलत है। जब आप सही हैं, तो आपके लिए अच्छा है, कल मैंने इस व्यापार को खोल दिया था। जैसा कि आप जानते हैं, मैं एक विदेशी व्यापारी हूं। मुझे यह पसंद है जब बहुत सारे लोग एक ही सामान चिल्लाते हैं 8220 ईरोजोन नीचे जाएंगे और सामान तो कम होगा 8221 मैं कहता हूं, ठीक है। That8217 महान क्या होगा यदि आप आज गलत है तो आज जो लोग कम हैं वे बाहर निकल जाएंगे। उस 8217 के बाद जब मैं आऊँगा gt :) मेरी स्थिति उस8217s देखें जो आप नीचे कॉल करते हैं आप ने कहा क्या यह doesn8217t मौजूद अपने गुरु ने आपको बताया कि नीचे मछली पकड़ने that8217s महान नहीं हो मेरे लिए अधिक है। नीचे या ऊपर की तरफ देखने के लिए, आपको एक वैध समर्थन और प्रतिरोध लाइन निर्धारित करने के लिए एक रास्ता खोजना होगा और आप उन लाइनों के पास अपना व्यापार रखेंगे। दरअसल, मुझे लगता है कि मेरे लिए सबसे अच्छा कौशल में से एक है जो कि आस-पास बैठकर धैर्यपूर्वक इंतजार करने की कोशिश करता है और आसानी से समर्थन और प्रतिरोध की रेखाएं ढूंढना है। यह अभ्यास के साथ आता है और मेरा सुझाव है कि आप तुरंत ट्रेडिंग शुरू करते हैं या डेमो व्यापार करते हैं और उन पंक्तियों को देखने की कोशिश करते हैं इसमें आपको मदद करने के लिए उपकरण हैं, फाइबोनैचि रिट्रेजमेंट्स, स्टेचैस्टिक्स, आरएसआई, राशि चिन्ह, कुंडली और मेरी पसंदीदा, तारामंडल। इस लेखन पर हम वर्तमान में 47.05 से ऊपर हैं क्या फिर I8217m हालांकि शिकायत नहीं। I8217m मेरी राजधानी दोहरीकरण के करीब कुछ प्रतिशत अधिक लेकिन मैं हमेशा याद दिलाता हूं कि मुझे लालची न होने की वजह से बाजार 21217 से मेरे पास ले गया। मुझे लगता है कि इसका एक अच्छा दृष्टिकोण है आपने शायद यह ध्यान दिया होगा कि मैं अन्य विदेशी मुद्रा ब्लॉग जैसे समाचारों के बारे में बहुत कुछ बताता हूं। मैं don8217t परेशान क्या अगले ब्याज दर होगा या मुद्राओं की मात्रात्मक आसान। मुझे एहसास हुआ कि यदि आप इस समाचार में बहुत अधिक निर्भर करते हैं, तो आप 8217ll को भ्रमित कर देते हैं। Don8217t मुझे गलत मिलता है, वहाँ कुछ लोग हैं जो समाचार पर पूरी तरह से व्यापार करते हैं, और यह एक रणनीति है कि मुझे कभी नहीं लटका मिला। आपका खाता देखने के लिए मजेदार बात यह है कि समाचार जारी हो गया, और सही दिशा पर आपको 8217re प्रदान किया गया, यह बहुत अधिक प्रदान कर सकता है और मुझे लगता है कि मैं समझता हूं कि कुछ लोग रणनीति पर इतना क्यों निर्भर करेंगे इसका मजा लेकिन समाचार के साथ-साथ विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति के रूप में खबरों के साथ घूमते हुए मेरे अनुभव में, खबर आने के इंतजार में, उदाहरण के लिए, ब्याज दरें सामान्य व्यक्ति के लिए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि ब्याज दर क्या होगी यहां तक ​​कि विशेषज्ञों का कहना है कि वे 21217 के बारे में अनुमान लगा सकते हैं, जिससे मुझे 8220guessing8221 से ब्याज दर मिलेगी। और खबर से पहले अपने पक्ष पर समय दबाव के साथ, यह सिर्फ अनुमान लगाने की बात है। गलत होने का 50 मौकों के साथ, आप 8217ll अंततः ब्रेक ले जाएं या दिवालिया हो जाएं। और इसके प्रभाव के रूप में तनाव के साथ, मैं don8217t सोचता हूँ कि मैं इस रणनीति के साथ बहुत समय होगा। मैं जानता हूं कि कुछ लोग इससे बाहर एक हत्या कर सकते हैं, मैं अपने व्यापार के लिए खबरों और निवेश के फैसले के आधार पर बहुत से लोगों को देखता हूं। मुझे यह बहुत स्टॉक और मुद्राओं में विशेष रूप से देखते हैं आपके बारे में क्या खबर है आप व्यापार के साथ व्यापार करते हैं यह कैसे था IX217m सोने से पहले विदेशी मुद्रा व्यापार USDCHF पर एक अच्छा सेटअप हाजिर करने के लिए उत्सुक। मैं सिर्फ 8217t सोने के लिए जाने से पहले इस अवसर को पारित कर सकते हैं। चार्ट इस तरह दिखता है: यह निश्चित रूप से नीचे जा रहा है I8217s इसलिए मैंने व्यापार में प्रवेश करने के लिए 8220 शॉर्ट 8221 बनाया और उम्मीद है कि मैं कल से जागता हूँ जब परिणाम के साथ 8217 वापस मिल जाए। वैसे, यह दैनिक चार्ट पर है मेरे लिए इस चार्ट में व्यापार करने के लिए I8217 बेहतर है इसलिए मैं डॉन 8217 को फास्ट चार्ट पर मोमबत्ती की छड़ियों के ऊपर और नीचे होने वाले शोर से डरना होगा। वर्तमान में 25.0 pips पर इस व्यापार पर I8217m कम मैंने उस पिनबार के कारण कम चुना है, जो कि 8217 के दशक में एक तेजी के रुझान में थे। और I8217m यदि काफी मोमबत्ती के बारे में है जो आज का निर्माण करेगा। We8217 देखें मुझे लंबे समय तक जाने का कोई कारण नहीं है। 9 फरवरी को एक्सचेंज ट्रेड अपडेट करें, मैं 63.5 पिप्स के साथ व्यापार से बाहर निकलता हूं। यह एक जीत है सबसे स्वीकृत कहावत, 8220 उच्च जोखिम समान बराबर है Profit8221, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सच हो सकता है। लेकिन क्या ऐसा होना चाहिए कि मैं खुद को छेद में ढूंढने के लिए स्थिति में बड़ा शर्त लगाता हूं जब स्थिति खो गई हो इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होना चाहते हैं, तो मुझे लगता है कि पुराने अमीर लोगों का ज्ञान अभी भी सबसे अच्छी सलाह है। वॉरेन बफेट ने कहा कि पैसे बनाने में 8220 नियम 1 को कभी पैसा नहीं खोना है। नियम 2 कभी नियम 18243 को नहीं भूलता है। यह नियम मेरे व्यापार प्रणाली में एकीकृत किया गया है। आजीवन लॉटरी व्यापार में एक बार घर के लिए शर्त लगाने के बजाय छोटे लेकिन निश्चित रूप से मुनाफे में संतुष्ट होना। छोटे लेकिन निश्चित रूप से, संगत लाभ उच्च जोखिम से शानदार मुनाफे की तुलना में बेहतर है। USDJPY पर बंद व्यापार हमें राजधानी में 35 बढ़ावा देने के साथ। यह एक महान व्यापार और मैं बंद कारण कारण मजबूत प्रतिरोध है। इसके अलावा, वहाँ 8217 एक doji है कि इस सुबह का गठन किया। मैं don8217t लाभ जोखिम के लिए चाहते हैं अगर सभी संकेतक मुझे अभी भी अनिश्चित है मुझे बता रहे हैं मेरे लिए अंगूठे के नियम के रूप में जब विदेशी मुद्रा व्यापार होता है जब मैं उलझन में हूं तब मैं निकलता हूं। इस समय के रूप में, USDJPY एक भ्रम में है क्योंकि खरीदार और विक्रेता दोनों को पता है कि कहां जाना चाहिए। सबूत के रूप में, एक doji का गठन किया। I8217d बजाय एक दिशा रेखा पर रहने या बेचने की ओर एक स्थिति खोलने के बाद से इसके प्रतिरोध रेखा के करीब है लेकिन उस 8217 के सिर्फ मुझे मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि EURUSD और GBPJPY8217 के अपट्रेन्ड एक बड़ा ब्लफ़ है। देखो क्या हुआ जब यूरो के लिए समाचार निकल गए स्थिति भयानक है। सिर्फ एक समाचार और नीचे यह कुछ घंटों में 200 से अधिक पिप्स के लिए चला जाता है। मुझे लगता है कि जीबीपी अगले होगा क्या यह ऊपर जाना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि यह कम रहता है और सिर्फ एक ब्लफ़ है I8217 अभी भी GBPJPY के लिए इंतजार करना जारी रखता है या EURUSD पर स्थिति जोड़ने के तरीके ढूंढता है। मुझे लगता है कि अल्पावधि के व्यापारियों ने जोड़े को भी अधिक खरीद की है। लेकिन हममें से अधिकतर इसके लिए पैसा बनाने के लिए इसका एक अच्छा अवसर है EURCHF पर मेरा बहुत अच्छा व्यापार और मेरा पहला विदेशी मुद्रा लक्ष्य प्राप्त करने से इनाम, एक आईपैड 2 आया था। मैं बस सुबह उठ गया, बस के बाद मैं उठ गया। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक बहुत ही आसान उपकरण। सोफे पर झूठ बोलने के दौरान मैं किसी भी स्थिति में वस्तुतः व्यापार कर सकता हूं। जब मैं अपने द्वितीय विदेशी मुद्रा व्यापार लक्ष्य तक पहुँचता हूं तो एक और दौर का इनाम होना चाहिए I मुझे अब भी पता नहीं है कि किस तरह का पुरस्कार मुझे क्या लगता है कि जब मैं अपना दूसरा व्यापार लक्ष्य तक पहुंचूं तो मुझे खुद को इनाम देना चाहिए 8200 से नीचे अपनी टिप्पणी छोड़ दें पोस्ट नेविगेशन लोकप्रिय डाक विदेशी मुद्रा दलाल एक्सई मार्केट - विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा एक्सई मार्केट्स ट्रेड नहीं 69 टिप्पणियां के बारे में विदेशी मुद्रा फिलीपींस का जन्म हुआ जब एक युवा व्यवसाय स्वामी 38 टिप्पणियाँ मेरे विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लक्ष्य 2018 के लिए लक्ष्य 1 महीने में 25,000 नेट प्रॉफिट मैं आरए हूँ 25 टिप्पणियाँ विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम कैसे व्यापार करने के लिए आपका स्वागत है इस पृष्ठ में, आप 1 9 टिप्पणियाँ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति लेखक, एक विद्रोही और अधिकार के लिए कुल गधे 15 टिप्पणियां क्यों सभी को Trad8230 चाहिए। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार से समय ले रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मैं हूं 13 टिप्पणियां विदेशी मुद्रा 101: विदेशी मुद्रा मूल बातें -8230 इसलिए मैं अंततः एफ की मूल बातें के बारे में एक पोस्ट करना शुरू कर दिया। 13 टिप्पणियां ट्रेडर्स amp I8230 के लिए समुदाय मैं व्यापारियों और निवेशकों के लिए एक समुदाय का निर्माण कर रहा हूं। एसी। 12 टिप्पणियाँ क्या आपके लक्ष्यों Fo8230 में हैं AUDUSD पर 180 पिप्स जब लोग मुझसे पूछें कि मैं क्या करता हूं 11 टिप्पणियाँ QampA: कैसे आरंभ करने के लिए i8230 आज मेरे लिए आराम का दिन है और जैसे ही मैं कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करता हूं 11 टिप्पणियां विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें हाल के पोस्ट विदेशी मुद्रा और सीएफ़डीएस लीवरेज उत्पाद हैं जो आपकी पूंजी के लिए जोखिम का उच्च स्तर लेते हैं, और आपके शुरुआती निवेश से अधिक खोना संभव है। लीवरेज ट्रेडिंग सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगें।

No comments:

Post a Comment